राजस्थान सरकार में कांग्रेसी मंत्री के बेटेअनिरुद्ध ने कहा – राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर देश का अपमान किया है, वह झक्की व सिरफिरा हो गया

जयपुर।

राजस्थान सरकार में कांग्रेसी मंत्री के बेटेअनिरुद्ध ने कहा – राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर देश का अपमान किया है, उन्हें ऐसा करने से पहले हजार बार सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मतभेद या प्रतिद्वंद्वी होना एक अलग बात है लेकिन देश सर्वोपरि है अतः देश का अपमान असहनीय है।

राहुल गांधी के ब्रिटिश पार्लियामेंट में दिए बयान पर राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो फाड़ में बंट गए हैं। अनिरुद्ध ने राहुल पर विदेशी धरती पर देश का अपमान करने का आरोप लगाया है।

इससे साफ हो गया है कि अंदरूनी मामलों को लेकर बयान देने से बीजेपी के निशाने पर आए राहुल को अब अपनों ने भी घेर लिया है। अनिरुद्ध ने कहा कि कोई सामान्य बुद्धि एवं पद रखने वाला व्यक्ति भी ऐसी हरकत नहीं करता है जैसी कि राष्ट्रीय पार्टी में ऊँचा कद रखने वाले राहुल गांधी ने की है।

राहुल गांधी के भारतीय संसद में विपक्ष के माइक बंद करने के बयान पर अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह झक्की और सिरफिरा हो गया है जो दूसरे देश की संसद में अपने देश का अपमान करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि शायद वह इटली को अपनी मातृभूमि मानते हैं। राजस्थान सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी पर कई तल्ख कमेंट किए हैं जिसके बाद सियासी गलियारों में जोरदार हलचल मच गई है।

SHARE