टेलीविज़न के लोकप्रिय शो सीआईडी ​​के निर्माता प्रदीप उप्पूर का निधन

मुंबई, 16 मार्च

सीआईडी ​​टेलीविजन की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला शो रहा है। इस शो के किरदार आज भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं। यह शो टेलीविजन पर 20 साल तक ऑन एयर हुआ था। शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को टेलीकास्ट हुआ था। फैंस इस शो को अपने परिवार के साथ खूब एन्जॉय करते थे। इतने लंबे समय तक सीआईडी ​​जैसे शो से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया है। प्रदीप उप्पुर ने सिंगापुर में अंतिम सांस ली, वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।

शिवाजी साटम उर्फ ​​एसीपी प्रद्युम्न ने निर्माता की मृत्यु की घोषणा करने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया। उन्होंने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रदीप उप्पूर मेरे दोस्त जो हमेशा मुस्कुराते रहते हैं, ईमानदार और निडर, दिल के बहुत साफ, बॉस आपके जाने के साथ मेरी जिंदगी का एक बहुत ही शानदार अध्याय खत्म हो गया है।’ लव यू और आई मिस यू सो मच’।

टेलीविजन शो सीआईडी ​​के अलावा निर्माता प्रदीप उप्पुर ने नेल पॉलिश और अर्धसत्य जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया। CID का पहला एपिसोड 21 जनवरी 1998 को प्रसारित हुआ। 2018 में जब शो के बंद होने की खबर आई तो शो के फैंस काफी दुखी हुए थे। 20 साल तक टेलीविजन पर राज करने वाले इस शो ने कई कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया।

SHARE