यूपी के ललितपुर में एक घर में रहस्यमय तरीके से रोज लगती है आग, 15 दिनों में लगभग सभी सामान जला

यूपी के ललितपुर में एक घर में रहस्यमय तरीके से रोज आग लगती है। 15 दिनों में लगभग सभी सामान जल गया है जिसमे कपड़े, फर्नीचर, टीवी, फ्रिज, बिस्तर आदि शामिल हैं।

रोज रोज हो रही इस तरह की घटना से परिवार के लोग परेशान हो चुके हैं। अब तक पता नहीं चल सका है कि यह आग कैसे लग रही है और कौन लगा रहा है।

मामला ललितपुर के पारौल गांव में रहने वाले राजपाल लोधी के घर का है। कोई इस घटना की वजह जादू टोना या भूत प्रेत बता रहा है तो कोई किसी अराजक तत्व की साजिश। लेकिन चूंकि आज तक किसी को आग लगाते हुए देखा नहीं गया, इसलिए परिवार के लोग पुलिस के पास भी नहीं जा पा रहे हैं। फिलहाल इसे पारलौकिक मामला मानते हुए परिवार के लोगों ने पूजा पाठ शुरू कर दिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक इस घर में करीब 15 दिन से आग की घटना हो रही है। कभी दिन में तो कभी रात में, कभी ड्राइंग रूम में तो कभी बेडरूम में तो कभी किचन में आग लग जा रही है।

खुद परिवार के लोगों के मुताबिक उनके सामने ही अचानक घर में रखे सामान में आग धधकने लग रही है। अब तक टीवी, फ्रीज, पहनने के कपड़े, बिस्तर, पशुओं का चारा से लेकर अन्य सामान जल चुका है। पीड़ित परिवार के लोगों के मुताबिक उनके दो मंजिल के घर में रह रहे सभी लोग 24 घंटे डर डर कर रह रहे हैं।

SHARE