पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट

कानपुर : नर्वल थानाक्षेत्र के नरौरा गांव में गुरुवार रात पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी , इसके बाद खुद ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पति को चापड़ के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

नर्वल के नरौरा गांव निवासी राजेश कुरील मजदूरी करता है। राजेश ने बताया कि पिछले कई वर्षों से पत्नी सुनीता के अवैध संबंध फतेहपुर औंग गलाथा निवासी मनीष से थे। कई बार राजेश ने मनीष को घर न आने की चेतावनी भी दी थी लेकिन इसके बावजूद न तो मनीष सुधरने को तैयार था और न ही पत्नी सुनीता।

गुरुवार देर रात राजेश घर पर पत्नी व बच्चों के साथ सो रहा था। देर रात साढ़े ग्यारह बजे मनीष वैन लेकर गांव आ गया। मनीष गांव किनारे वैन खड़ी कर राजेश के घर पहुंच गया। देर रात राजेश की नींद खुली तो उसने मनीष व सुनीता को आपत्तिजनक हालत में देखा।

गुस्से में राजेश ने चापड़ से सबसे पहले मनीष के गले में कई वार किए। इसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी सुनीता प्रेमी के बचाव में आई तो उसका भी गला रेत दिया। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपित राजेश सबसे पहले प्रधान इस्लामुल हक के घर गया।

प्रधान का जब दरवाजा नहीं खुला तो उसनेे प्रधान के घर के बाहर से ही कंट्रोल रूम फोन कर सूचना दी।आनन फानन नर्वल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया। एसएसपी अनंत देव तिवारी, एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह व सीओ सदर ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि राजेश की पत्नी सुनीता के कई वर्षों से मनीष से प्रेम संबंध चल रहे थे। बीती रात राजेश ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और हत्या कर दी , चापड़ सहित हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

SHARE