मुस्लिम बन जाओ नहीं तो …. बम से उडा देंगें, बेंगलुरु के 60 से ज्यादा निजी स्कूलों को धमकी

मुस्लिम बन जाओ नहीं तो …. बम से उडा देंगें, बेंगलुरु के 60 से ज्यादा निजी स्कूलों को ये धमकी मिली है। यह धमकी स्कूलों को ईमेल के माध्यम से भेजी गई है। खास बात ये है कि इससे पहले स्कूलों को फोन कॉल से भी धमकी मिलती रही है। ईमेल मिलने के बाद से स्कूल प्रबंधन डरे हुए हैं। तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। इसके साथ ही स्कूलों की छुट्टी कर बच्चों को घर भेजा जा रहा है।

यह ईमेल मुजाहिद्दीन नाम से भेजा गया है। इसमें सभी को अल्लाह का गुलाम बनने की धमकी दी गई है। ईमेल में लिखा है कि ‘सभी इस्लाम अपनाने की तैयारी करें, नहीं तो हर कोई मरने के लिए तैयार रहे। हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे।

एक साथ इतने स्कूलों को धमकी मिलने के बाद हड़कंप की स्थिति है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मेल में लिखा है कि सैंकड़ो मुजाहिद अल्लाह की राह में लड़ने के लिए तैयार हैं। तुम सब अल्लाह के दुश्मन हो। हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे। हमारे गुलाम बनने के अलावा तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं है। अल्लाह के सच्चे धर्म को स्वीकार करो। बिस्मिल्लाह, हम अल्लाह के सच्चे धर्म को पूरे भारत में फैलाने जा रहे हैं। इस्लाम में परिवर्तित हो जाओ या मर जाओ। जब इन्कार करने वाले तुम्हारे सामने आएं तो उनके सिर काट डालो’।

SHARE