लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली है करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह को मारने की जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह को मारने की जिम्मेदारी ली है। हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा कपूरी सर नाम के फेसबुक पेज से हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट की गई है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया गया है।

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है – “राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार… भाइयों आज यह जो सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था। और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें, जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी!”

रोहित गोदारा अब तक 18 बार से अधिक बार जेल भी जा चुका है। गोदारा अपनी खुद की तो गैंग चलता ही था, साथ ही मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी ऑपरेट करता था। रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सबसे बड़ा बदमाश रोहित गोदारा को माना जाता है। घटना को अंजाम देने के बाद रोहित गोदारा अक्सर दूसरे देशों में फरारी काटता है।

SHARE