सिंघम अगेन, पुष्पा 2, GOAT और वैट्टैयन भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होंगीं रिलीज

मुम्बई।

सिंघम अगेन, पुष्पा 2, GOAT और वैट्टैयन भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इन चारों बडी फिल्मों का महासंग्राम हो सकता है जिससे ये एक दूसरे का कलेक्शन प्रभावित कर सकती हैं।

अभी तक ऐसा कहा जा रहा था कि अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ ही सिर्फ 15 अगस्त को आ रही है। यानी पुष्पा 2 और सिंघम अगेन का क्लैश होने वाला है. दोनों बड़ी फिल्में हैं। एक साउथ की बड़ी पिक्चर है और दूसरी हिंदी इंडस्ट्री की। लेकिन ‘पुष्पा’ ने हिंदी पट्टी में जैसी पॉपुलैरिटी पाई थी, वो इस ओर इशारा करती है कि ये अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का खेल बिगाड़ सकती है।

अभी तक दो फिल्मों के टक्कर की ही बात हो रही थी, लेकिन खबर आ रही है कि अब इसमें दो और फिल्में शामिल हो गई हैं। कहने का मतलब है कि अब 4 फिल्में एक ही दिन रिलीज हो सकती हैं। ‘सिंघम अगेन’ और ‘पुष्पा 2’ के बाद GOAT और ‘वैट्टैयन’ भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में आएंगी।

GOAT थलपति विजय के करियर की सेकंड लास्ट फिल्म है। इसके बाद वो सिर्फ एक और फिल्म में काम करेंगे और फिर राजनीति में पूरी तरह से खुद को समर्पित कर देंगे। थलपति विजय इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे।

रजनीकांत की फिल्म वैट्टैयन में रजनी के साथ अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, राणा दग्गूबाती और ऋतिका सिंह जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे।

SHARE