रांची के डीएसपी ने सादे लिबास में ई -रिक्शा पर सवार होकर ग्राहक बनकर की छापेमारी, ड्रग रैकिट पकडा

रांची।

रांची के डीएसपी ने सादे लिबास में ई -रिक्शा पर सवार होकर ग्राहक बनकर छापेमारी करके एक ड्रग रैकिट पकडा। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी पवन कुमार के खिलाफ रांची के सुखदेव नगर थाना में पहले से तीन मामले दर्ज हैं। गुप्त सूचना के आधार पर रांची के डीएसपी सादे लिबास में ई -रिक्शा पर सवार होकर खुद छापेमारी करने पहुंचे थे, जिसमें उन्हें कामयाबी हासिल हुई।

पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के मामले में एक महिला को भी पकड़ा है। झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ड्रग्स तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। पुलिस की टीम ने तस्कर पवन कुमार को पकड़ा। तलाशी में उसके पास से 19 पुड़िया ब्राउन शुगर, लगभग 22 हजार नगद रुपए और गांजा बरामद किए गए।

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर पवन कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने आनंदपुरी के एक घर में छापेमारी की, यहां से पवन की भाभी कोमल देवी को भी पुलिस ने पड़ा। भाभी कोमल देवी के पास से 31 पुड़िया गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस ने तस्कर पवन कुमार को हथकड़ी लगाकर सड़क पर परेड कराया। फिर बाद में देवर- भाभी को पुलिस ने रांची के होटवार जेल भेज दिया। इस पूरे मामले में चार अन्य अभियुक्त बबलू यादव उर्फ बबलू राय, कृष्ण यादव, कन्हैया यादव और दुर्लभ नामक अभियुक्त कि धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

SHARE