लोकसभा चुनाव में आप्टा ने किया भाजपा का समर्थन

लोकसभा चुनाव : आप्टा ने किया भाजपा का समर्थन
आगरा-

रविवार को आगरा प्रोग्रेसिव टीचर्स एसोसिएशन की मीटिंग भाजपा महानगर संयोजक डॉ सुनील उपाध्याय के नेतृत्व में मदिया कटरा स्थित आईएमएस लर्निंग रिसोर्स इंस्टिट्यूट में हुई। जिसमें आप्टा के सभी पदाधिकारी सहित 300 से अधिक शिक्षकों ने हिस्सा लिया। मोदी और योगी की विकास कार्य योजनाओं से प्रभावित होकर आप्टा के सभी पदाधिकारी व शिक्षकों ने एक मत होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने का निर्माण लिया।

आप्टा संस्थापक व संयोजक डॉ सुनील उपाध्याय ने बताया कि संगठन में 500 से अधिक शिक्षण संस्थाएं जुड़ी हुई है। इन सभी शिक्षण संस्थानों के शिक्षक लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करेंगे। साथ ही युवा विद्यार्थी को भाजपा के समर्थन में मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे।

महासचिव मुकेश मिरचंदानी ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उपस्थित रहे आप्टा संस्थापक डॉ सुनील उपाध्याय, महासचिव मुकेश मिरचंदानी, कोषाध्यक्ष वैभव बंसल, अंकुर जैन,उमेश टिन्ना, नितिन मित्तल, मोहित सिंह, मनीष गोयल,अपूर्व बंसल, अनिल रजवानी, समीर सक्सेना, सत्यवीर सिसोदिया, रोहित दीक्षित, अश्विनी कुमार,इंद्रपाल सिंह आदि

SHARE