मध्यप्रदेश में जबलपुर से आज पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी शंखनाद करेंगे

जबलपुर।

मध्यप्रदेश में जबलपुर से आज पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी शंखनाद करेंगे। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला मध्यप्रदेश दौरा है। महाकोशल की धरती से वे प्रदेश के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी शाम 6 बजे जबलपुर पहुंचेगे।

रोड शो के दौरान ही वे कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों को स्बोधित करेंगे। एक घंटे के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा संगठन ने विशेष तैयारियां की है। शनिवार को महानगर और ग्रामीण से लेकर बूथ स्तर पर भी बाजार से लेकर नुक्कड़, हर घर हल्दी चावल लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दस्तक दी। पदाधिकारियों के साथ मालवीय चौक से बड़ा फुहारा तक व्यापारियों व क्षेत्रीयजनों को पीले चावल देकर आमंत्रित किया। रोड शो मार्ग के दोनों ओर सामाजिक संगठनों से लेकर शहर की अन्य संस्थाओं के स्वागत मंच लगेंगे।

प्रधानमंत्री का काफिला शाम को जबलपुर एयरपोर्ट से रवाना होकर कटंगा के शहीद भगत ङ्क्षसह तिराहा पहुंचेगा। इस दौरान दोपहर एक बजे से पेंटीनाका, जायसवाल पेटोल पंप, यादगार चौक, मण्डला क्राङ्क्षसग, आर्मी आफीसर्स मेस चौराहा, तोप तिराहा, चौथा पुल, भण्डारी क्रासिंग, बंदरिया तिराहा, रामपुर चौक, हाथीताल क्रासिंग, दशमेश द्वार, एलआईसी क्रासिंग, गुह्रश्वतेश्वर क्रासिंग, ब्लूम चौक, तीनपत्ती चौक से वीआईपी रूट पर वाहनों को प्रवेश नहीं मिलेगा।

SHARE