हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ‘माधवी लता’ सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रेंड

औवेसी को मात देने के लिए भाजपा ने हिन्दुत्व का सही चेहरा मैदान में उतारा है। माधवी लता उस क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं। वे आम जनता से जुडे मुद्दों के लिए हमेशा आगे रहती हैं, उनकी समस्याओं का समाधान करती हैं, भूखों को भोजन देती हैं और बीमारों को इलाज व दवाइयों का भी प्रबन्ध करती हैं। माधवी लता को वहाँ के लोग अम्मा कह कर बुलाते हैं।

हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। एक टीवी शो का इन्टरव्यू वायरल हो रहा है। शो में माधवी से पूछा गया कि हैदराबाद में आप उन गलियों में भी चली जाती है, जहां जाने से लोग डरते हैं, आपको डर नहीं लगता। इस पर माधवी बोली, जन्म देने वाला भगवान है, मृत्यु देने वाला भी भगवान है, बीच में ये लोग कौन है। यूजर्स माधवी को दक्षिण भारत में भाजपा नेतृत्व का नया चेहरा बता रहे हैं। यूजर्स ने लिखा कि असदुद्दीन औवेसी को मात देने के लिए भाजपा ने हिन्दुत्व का सही चेहरा उतारा है।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा जब से आई माधवी लता तब से असद लापता। अन्य यूजर ने माधवी लता एवं अभिनेत्री कंगना रनौत को सनातनी शेरनी बताया। लिखा चुनाव में ये शेरनियां भारी पड़ेगी। माधवी लता के वायरल वीडियो में से एक में वह कह रही है कि औवेसी ने अब तक हैदराबाद की जनता को भ्रमित करने का ही काम किया है। मुस्लिम वर्ग को भी गरीबी से उपर नहीं उठने दिया।

SHARE