मोदी के नेतृत्व में हुए देश के विकास को पूरी दुनिया देख रही है— संजय टंडन

 

— पिछले दस साल में हर क्षेत्र का हुआ है विकास

— मूलभूत सुविधाओं से लेकर सड़क, परिवहन के क्षेत्र में अभूतपूर्व बदलाव हुआ है

 

चंडीगढ़।

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजय टंडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस साल के नेतृत्व को लेकर कहा कि आज पूरी दुनिया देश के विकास को देख रही है कि कैसे दस सालों में भारत ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने कहा कि आज भारत के विकास की पूरी दुनिया कायल हो रही है।
संजय टंडन ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने केवल गरीबी हटाने का नारा दिया लेकिन हटाने का प्रयास ​नहीं किया। आज भी इसी तरह का नारा दे रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पिछले दस सालों में गरीबी हटाने के लिए केवल काम नहीं हुए हैं बल्कि गरीबों को राशन सहित कई मूलभूत चीजों को उपलब्ध कराकर गरीबी को खत्म करने की दिशा में अभूतपूर्व कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो देश कभी गरीबी और भूखमरी के कारण जाना जाता था आज दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। विश्व के कई संगठन अब मान रहे हैं कि भारत ने गरीबी उन्मूलन के लिए बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कांग्रेस के झूठे चुनावी वादों को लेकर तंज कसा और कहा कि चंडीगढ़ में भी ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारा जिनका अपना कोई क्षेत्र नहीं है। जगह बदलने से जनता की सेवा नहीं होती बल्कि एक जगह पर रहकर जनता की सेवा की जाती है।
संजय टंडन ने कहा कि विकास के लिए कोई भी क्षेत्र हो वह अछूता नहीं है। सड़क, परिवहन से लेकर स्वास्थ्य, शिक्षा, विज्ञान, तकनीकी के क्षेत्र को बेहतर करने के लिए पिछले दस सालों में अभूतपूर्व कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने 55 साल से अधिक शासन किया वे आज भी झूठ का पुलिंदा लेकर घोषणा कर रहे हैं और उनके नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की तरफ देख रहा है। 4 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी जीत हासिल होने जा रही है।

SHARE