कोलकाता में डॉक्टर से साथ रेप और हत्या की घटना पर डॉक्टरों का गुस्सा और हड़ताल जारी, ममता के नेता ने कहा कि हड़ताल के नाम पर डॉक्टर गर्ल फ्रेंड बॉय फ्रेंड मस्ती कर रहे हैं

कोलकाता।

कोलकाता में डॉक्टर से साथ रेप और हत्या की घटना पर डॉक्टरों का गुस्सा और हड़ताल जारी, ममता के नेता ने कहा कि हड़ताल के नाम पर डॉक्टर गर्ल फ्रेंड बॉय फ्रेंड मस्ती कर रहे हैं। टीएमसी के सांसद द्वारा इस तरह के बयान के बाद हर तरफ उसकी निंदा हो रही है लेकिन ममता बनर्जी को इसका कोई असर नहीं हो रहा है।

टीएमसी के एक वरिष्ठ सांसद अरुप घोष ने कहा है कि महिला डॉक्टर अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं, लेकिन किसी मरीज की मौत हुई तो वे उन्हें नहीं बचा पाएंगे। एक दूसरे नेता माजिद मेमन ने कहा कि इस मसले पर भाजपा राजनीति कर रही है। उनका सुझाव है कि महिलाएं रात में ड्यूटी न करें।

घटना के विरोध में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है लेकिन समाधान करने की बजाय राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सांसद अरुप घोष का यह धमकी भरा बयान आया है। उन्होंने हड़ताल को लेकर कहा कि डॉक्टरों को अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाना हैं, या अपने घर जाना है, वे जाएं लेकिन किसी मरीज की मौत हुई तो वे उन्हें नहीं छोड़ेंगें।

टीएमसी एक अन्य नेता ने भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि जो कोई भी इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ऊंगली उठाएगा हम उसकी ऊंगलियां तोड़ देंगे।

SHARE