स्तन कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए ‘पिंक पावर रन’

नई दिल्ली।

स्तन कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए करुणा और साहस के सामंजस्यपूर्ण अभिसरण में, सुधा रेड्डी फाउंडेशन और मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एमईआईएल) फाउंडेशन को पिंक पावर रन प्रस्तुत करने जा रहा है। यह असाधारण कार्यक्रम, 29 सितंबर को होने वाला है। अदम्य मानवीय भावना का एक प्रमाण, जो स्तन कैंसर के खिलाफ सामूहिक प्रयास में जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों को एकजुट करता है।

पिंक पावर रन में तीन अलग-अलग श्रेणियां होंगी, पहली तीन किमी, 5 किमी और 10 किमी की दौड़, यह सुनिश्चित करते हुए कि विभिन्न आयु और फिटनेस स्तर के प्रतिभागी इस नेक काम में भाग ले सकें। आयु समूहों और पृष्ठभूमियों का मिश्रण देखने की अपेक्षा करें क्योंकि वे सभी इस उद्देश्य का समर्थन करने के लिए एकत्रित होंगे। ‘पिंक पावर रन’ कार्यक्रम को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए हजारों व्यक्ति, युवा और बूढ़े, एक पक्षी की विशाल मानव छवि बनाने के लिए एकत्रित होंगे, जो पूरी तरह से गुलाबी रंग से सजी होगी, यह दिखने में आकर्षक संरचना एकता, आशा और स्तन कैंसर से लड़ने के अटूट संकल्प के एक मार्मिक प्रतीक के रूप में काम करेगी।

वहीं इस कार्यक्रम में पी. वी. सिंधु भी हिस्सा लेंगी। सुधा सिन्हा ने बताया कि यह चिंताजनक आँकड़ा है कि हमारे देश में 22 में से 1 महिला स्तन कैंसर से प्रभावित है, विशेषकर युवा पीढ़ी में, जागरूकता की तत्काल आवश्यकता को रेखांकित करती है। इस ज्वलंत मुद्दे पर प्रकाश डालने के लिए सुधा फाउंडेशन द्वारा आयोजित पिंक पावर रन एक सराहनीय पहल है। मैं इस आयोजन का हिस्सा बनकर और सुधा रेड्डी का समर्थन करके सम्मानित महसूस कर रही हूं, जिन्होंने कई वर्षों से कैंसर रोगियों के लिए अथक प्रयास किया है।

SHARE