हाथरस में हुई दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए प्रधामंत्री की ओर से तथा 2 लाख रुपए मुख्यमंत्री योगी की ओर से दिए गए 

फिरोजाबाद।

हाथरस में हुई दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए प्रधामंत्री की ओर से तथा 2 लाख रुपए मुख्यमंत्री योगी की ओर से दिए गए हैं।

हाथरस में हुई ह्रदय विदारक दुर्घटना में जिसमें रोडवेज बस व मालवाहक वाहन की भिडंत में फिरोजाबाद जनपद के निवासी ईशरत अली पुत्र मुशीर शाह जो नया इमामबाडा हबीबगंज नई आबादी के निवासी है, उनकी इस दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु हो गयी। दुखद परिवार को शासन द्वारा तुरंत आर्थिक सहायता मुहैया कराई गयी। मृतक के परिजनों को माननीय प्रधानमंत्री जी की तरफ से 2 लाख व मुख्यमंत्री योगी जी की तरफ से 2 लाख रुपए का चैक प्रदान किया गया।

इस प्रकार कुल मिलाकर 4 लाख की आर्थिक सहायता शोक संतप्त परिवार को प्रदान की गयी। यह आर्थिक सहायता माननीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने शोकाकुल परिवार के घर जाकर प्रदान की।

उनके साथ सदर विधायक मनीष असीजा, जिलाधिकारी रमेश रंजन व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित व अपर जिलाधिकारी विशू राजा भी मौजूद रहें।

इस दुखद अवसर पर बोलते हुए मा0 मंत्री जी ने कहा कि मैं मा0 मुख्यमंत्री जी का प्रतिनिधि बनकर यहां आया हुं, शोकाकुल परिवार के साथ मा0 मुख्यमंत्री जी व हम सब की पूरी संवेदनाऐं हैं। सदर विधायक ने इस अवसर पर कहा कि शासन की अन्य योजनाओं का लाभ भी शोकाकुल परिजनों को प्रदान किया जाएगा।

SHARE