नेतन्याहू ने ईरान की जनता को दिया मैसेज : हर दिन आप एक ऐसे शासन को देखते हैं जो आपको गुलाम बनाता है…अधिक अंधकार और युद्ध में धकेलता है

नेतन्याहू ने ईरान की जनता को मैसेज दिया है कि हर दिन आप एक ऐसे शासन को देखते हैं जो आपको गुलाम बनाता है… अधिक अंधकार और युद्ध में धकेलता है। नेतन्याहू ने ईरान के लोगों को एक सीधे वीडियो संदेश में साफ कहा कि इजरायल आपके साथ है कट्टरपंथियों को अपने आपको कुचलने न दें। प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज ईरान के नागरिकों को सीधे संबोधित किया और उनके साथ एकजुटता का एक शक्तिशाली संदेश दिया।

नेतन्याहू ने कहा कि ‘अगर उन्हें आपकी परवाह होती, तो वे पूरे मध्य पूर्व में बेकार के युद्धों पर अरबों डॉलर खर्च करना बंद कर देते और आपके जीवन को बेहतर बनाना शुरू कर देते।’

उन्होंने कहा कि ‘जब ईरान अंततः कट्टरपंथियों से आजाद हो जाएगा, तो सब कुछ अलग होगा।’ बेंजामिन नेतन्याहू ने एक ऐसे भविष्य की आशा जाहिर की, जहां यहूदी और ईरानी लोग शांतिपूर्वक सह-अस्तित्व में रह सकें।

उन्होंने घोषणा की कि ‘हमारे दोनों देश, इजरायल और ईरान, शांति से रहेंगे।’ उन्होंने भविष्यवाणी की कि इस्लामी शासन का वैश्विक आतंकवादी नेटवर्क ध्वस्त हो जाएगा, जिससे ईरान में समृद्धि और नवाचार आएगा।

 

SHARE