करणी सेना अध्यक्ष राज शेखावत ने किया एक और ऐलान, “जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे करणी सेना की ओर से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे”

करणी सेना अध्यक्ष राज शेखावत ने किया एक और ऐलान, “जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे करणी सेना की ओर से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।”

क्षत्रिय करणी सेना प्रमुख राज शेखावत तभी से चर्चा में हैं जब से उन्होंने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम की घोषणा की है। राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपये का इनाम देने की बात कही है।

राज शेखावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा, ‘मैंने जो इनाम राशि की घोषणा की है वह एनकाउंटर पर पुलिस कर्मियों को दी जाएगी। वहीं, अगर आतंकी लॉरेंस बिश्नो का साबरमती जेल में कैदी योद्धा से एनकाउंटर कराया जाता है तो उसे भी क्षत्रिय करणी सेना की ओर से एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इससे पहले राज शेखवत ने ऐलान किया था कि, ‘मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि हमारे धरोहर और आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने की थी। जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे करणी सेना की ओर से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। साथ ही उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और पूरी व्यवस्था की जिम्मेदारी हमारी होगी।

SHARE