आज का पत्र

प्यारे दिल्ली वासियों मैं यह सिसोदिया कहते हैं कि मैं शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे उनके साथ खड़ा हूं ।जेएनयू के साथ हूं। अब इस आगे वीडियो में देखिएगा। यो में प्रदर्शनकारी क्या बोल रहे हैं।

१) हमें आजादी चाहिए जिन्ना वाली

२) मोदी को जान से खत्म कर देंगे यह छोटे छोटे बच्चो से कहलवा जा रहा है, यह आप पार्टी बच्चो को करोड़ों अरबों खर्च कर बच्चो को ऐसे संस्कार दे रही है।

३)मोदी तेरे खून से इन्कलाब आएगा ऐसा छोटी छोटी बच्चियों दे कहलवाया जाया रहा है।

४) हिंदू तेरी कब्र खुदेगी AMU की धरती पर।

५) हमें चाहिए हिंदुओ से आजादी

६) कश्मीर को मुक्त करो यानी कश्मीर पाकिस्तानियों को दे दो यह केजरीवाल भी बोल चुका है। जरा आप पार्टी इन सब नारों का समर्थन करती है तो क्या यह देशद्रोही है क्या यह तुष्टीकरण नहीं है क्या यह हिंदुओं के प्रति विद्रोह नहीं है यह आप पार्टी फ्री का लालच देकर के उनका वोट खरीदना चाहती है और मुसलमानों को हिंदुओं के विरुद्ध भड़का रही है क्या आप भी आप लोग फ्री के लालच में आप जैसी देश विरोधी, देश गद्दार पार्टी को वोट देंगे अगर आप भी अगर ऐसे वोट देते हैं फ्री के लालच में तो आप क्या अपने आप को देशभक्त कह सकते हैं। सोचिए और करिए किसी भी हालत में आप पार्टी को वोट नहीं जाना चाहिए अगर आप ऐसा करेंगे तो भारत माता के प्रति आप अन्याय करेंगे ।अभी भी वक्त है कि इस मेसेज को फॉरवर्ड करें वायरल करें फेसबुक पर डालें इंस्टाग्राम पर डालें रोज-रोज डालें रिमाइंडर दें कि हर ग्रुप में रोज रोज मेंबर मैसेज नहीं पड़ते हैं ।इसलिए हर रोज हर व्हाट्सएप ग्रुप पर रिमाइंडर दें पर्सनली बोले किसी भी हालत में दिल्ली को इन लुटेरों से बचा लीजिए यह हिंदुओ का चोला पहनकर मुगलों के वंशज है यह लुटेरे तथा निर्भयंकंड के रेपिस्ट के समर्थक है। यह दोगले हिंदुओं के रूप में मुगलों के चमचे हैं यह मुगलों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। प्लीज यह देश के जनी दुश्मन हैं यह देश के टुकड़े गैंग कन्हैया कुमार का समर्थन करते हैं इसी केजरीवाल ने कन्हैया लाल की चार्जशीट चलाने की परमिशन नहीं दी जिससे उसके ऊपर आगे केस नहीं चल पा रहा है। इससे यह सिद्ध होता है की यह देश विरोधी एक्टिविटी को समर्थन करते हैं यह आप पार्टी के लोग अपने आप को देशभक्त कैसे कह सकते हैं । यह देश के लुटेरे गजनी के वंशज हैं, गौरी के वंशज हैं, बाबर के वंशज हैं इसलिए इनको वोट देना नहीं बनता । कृपया इस बात को समझें, फ्री के लालच में ना आएं। देश के प्रति आपका फर्ज बनता है अभी देश खतरे में है हमारे कुछ देश विरोधी ताकतें विशेष तौर से पाकिस्तान ने काफी पैसा हमारे काफी मुल्लों मौलवियों को दे रखा है जो देश विरोधी नारे लगाते है। हिंदुओ के खिलाफ आवाज लगाते है इनको जिन्ना वाली आज़ादी चाहियेयान्नी एक और पाकिस्तान बनाना चाहते है। इन लोगों के पास हवाला के माध्यम से काफी रुपया आता है। यह देश विरोधी कार्यों में खर्चे करते हैं शाइन बाग में जो पैसा दिया जा रहा है वह कहां से आ रहा है आप पार्टी और कांग्रेस ही यह पैसा दे रही है। देश विरोधी ताकतों को सपोर्ट करते हैं याकूब मेनन को सपोर्ट करते हैं गुरु अफजल को सपोर्ट करते हैं पाकिस्तान को सपोर्ट करते हैं सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करते हैं। आप किस हालत में इनको वोट दे सकते हैं। या तो आप अनजान हैं या भोले भाले हैं या फिर है दूसरे जयचंद बनना चाह रहे है। मैं फिर आपको प्रार्थना करता हूं किसी भी हालत में आप पार्टी को वोट ना दें आपको अपने भगवान की कसम आप अगर आप सच्चे हिंदू हैं तो आप आप पार्टी को वोट नहीं दें मेरी आपसे प्रार्थना है।

धन्यवाद

निवेदक एक सच्चा हिन्दुस्तानी नागरिक।

SHARE