आशीर्वाद: नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें – मुलायम सिंह यादव 

नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें – मुलायम सिंह यादव 

‬नई दिल्ली: तरंग संवाददाता :
समाजवादी मुखिया ने मोदी को आशीर्वाद दिया। 16वीं लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह ने कहा कि हम दिल से चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी 2019 में दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि मोदी में सभी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की है। उन्होंने कई जायज काम किए हैं जिसपर कोई चाह कर भी कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। संसद में मुलायम सिंह यादव ने जब हाथ जोड़कर ये बातें कही तो पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया। वहीं दिलचस्प बात ये रही कि जिस समय मुलायम सिंह ने ये टिप्पणी उस समय यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी हुई थीं।

मोदी ने लोकसभा अध्यक्षा को धन्यवाद दिया।

पीएम मोदी ने 16वीं लोकसभा में पहले कहा कि मैं सदन के सभी सदस्यों की ओर से अध्यक्ष महोदया को सदन की कार्रवाई सुचारु रूप से चलाने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस लोकसभा में कई सत्रों में अच्छी पोडक्टि्विटी रही। यह बहुत अच्छा संकेत है।

16वींं लोकसभा महिला सांसदो के लिये जानी जायेगी – मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 16वीं लोकसभा सबसे अधिक महिला सांसदों के लिए जानी जाएगी, जिनमें से 44 महिला सांसद पहली बार चुनकर आई थी। हमारे कार्यकाल में देश विश्व की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है। इसके लिए यहां बैठे सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं, क्योंकि नीति-निर्धारण का काम यहीं सबके साथ हुआ है। आज भारत का आत्मविश्वास हर स्थान पर हर समय उच्च स्तर पर है। मैं इसे बहुत सकारात्मक संकेत मानता हूं क्योंकि इस तरह का विश्वास विकास को बडी गति देता है। दुनिया ग्लोबल वार्मिंग पर चर्चा कर रही है और भारत ने इस खतरे को कम करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सौर गठबंधन के रूप में एक प्रयास किया है। जो भारत की ओर से विश्व की रक्षा का पहला कदम है।
http://tarang.news/2019/02/13/मोदी-उवाच-जो-भ्रष्ट-हैं-उ/
आज की सबसे ज्वलंत खबर
बच्चों की आवाज

http://tarang.news/2019/02/13/बच्चो-को-मिले-स्कूल-बैग-से/

SHARE