पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की भतीजी फातिमा ने कहा – भारतीय पायलट का सम्मान किया जाए। 

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की भतीजी फातिमा ने कहा – भारतीय पायलट का सम्मान किया जाए। 

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की भतीजी फातिमा भुट्टो ने ट्विटर पर प्रार्थना करते हुए कहा कि भारतीय पायलट का सम्मान किया जाए।

विदेश मंत्रालय ने जानकारी दी है कि एक मिग-21 विमान को गिरा दिया गया और एक पायलट लापता है।  हालांकि पाकिस्तान का दावा है कि उसके कब्जे में भारतीय वायु सेना के दो पायलट हैं जो उसके क्षेत्र में पकड़े गए थे। परमाणु शक्ति संपन्न दोनों देशों के मध्य बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान की तरफ से कई लोगों अपनी सरकार से भारतीय पायलट के साथ गरिमापूर्वक पेश आने का आग्रह किया है।
पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की भतीजी फातिमा भुट्टो ने ट्विटर पर प्रार्थना करते हुए कहा कि भारतीय पायलट का सम्मान किया जाना चाहिए।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं प्रार्थना करती हूं कि यह शालीनता बनी रहे और यह देखकर गर्व होता है कि यह खुलकर और बिना किसी डर के व्यक्त हुआ।  हम नहीं चाहते कि युद्ध हो, सभी पुरुषों के लिए गरिमा, शालीनता और शांति पर जोर दें। “

fatima bhutto

@fbhutto

Please note there are many Pakistani voices calling for the Indian airforce pilot in custody to be treated with dignity.

fatima bhutto

@fbhutto

I pray that this decency prevails and am proud to see it expressed openly and without fear. We who do not want war must insist on dignity and decency and peace for all men.

SHARE