भूतिया गांव में आखिरी अंतिम संस्कार, बेटे ने ऐसे पूरी की पिता की लास्ट विश

भूतिया गांव में बीते दिनों एक शख्स का अंतिम संस्कार किया गया क्योंकि उसकी इच्छा थी कि इस गांव में उसके पिता के शव को दफन किया गया है तो उसे भी वहीं दफानाया जाए।

दुनिया में कई रहस्यमयी जगहे हैं जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है. लेकिन कुछ जगहों को रहस्यमयी बनाया जाता ताकि वहां लोगों का आना-जाना बिल्कुल बंद हो सके।

ऐसी ही एक जगह इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है जहां हुए एक शख्स के अंतिम संस्कार ने 80 साल पुराने उस गांव के दरवाजे को खोल दिया. जिसे सैनिका ने बंद करवा दिया था।

विल्टशायर के सेलिसबरी के इम्बर गांव जो लगभग 80 सालों से खाली है और अब दुनिया इसे ‘घोस्ट विलेज’ के नाम जाने जाना लगा। इस गांव के निवासी रहे रेमंड नैश के अंतिम संस्कार के कारण यह गांव एक बार फिर चर्चा में आ गया है. नैश के बेटे केल्विन नैश का कहना है कि उनके पिता इसी गांव में अपने पिता के साथ दफन होना चाहते थे.बता दें कि नैश का जन्म इसी गांव में हुआ और उनका बचपन भी इसी गांव में गुजरा।

उनकी अंतिम यात्रा के दौरान उनके घर पर उनकी और उनके परिवार की तस्वीरें लगाई गई. केल्विन को उम्मीद है कि उनके पिता गाँव में दफन होने वाले अंतिम व्यक्ति में से एक होंगे, क्योंकि निकासी के अस्सी साल बाद भी कोई अन्य निवासी जीवित नहीं है।

SHARE