कर्नाटक कांग्रेस में एक और बवाल, इस दिग्गज नेता ने उपाध्यक्ष पद स्वीकार करने से किया इनकार

कांग्रेस ने विधान सभा के उपाध्यक्ष के रूप में सी. पुत्तरंगशेट्टी के नाम को मंजूरी दी, लेकिन पद को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।
चामराजनगर से जीतने वाले पुट्टारंगशेट्टी ने कहा, समर्थकों-मतदाताओं द्वारा दिए गए विचारों को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया।

शानदार जीत के बावजूद, कर्नाटक में कांग्रेस अभी भी विवादों का सामना कर रही है। राज्य में मुख्यमंत्री की रेस के नतीजे आने के बाद एक और बवाल सामने आ गया है। कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेता सी. पुत्तरंगशेट्टी के नाम को मंजूरी दे दी है, लेकिन उन्होंने खुद आज इस पद को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

पुट्टारंगशेट्टी ने अपने समर्थकों और मतदाताओं के विचारों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया है। उन्होंने कहा, मैं उपाध्यक्ष का पद स्वीकार नहीं करूंगा। मेरे समर्थकों और निर्वाचकों ने मुझसे कहा कि पद स्वीकार करने के बाद मुझ तक उनकी पहुंच सीमित हो जाएगी, इसलिए वे नहीं चाहते थे कि मैं इस पद को स्वीकार करूं. इसलिए मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा।

चामराजनगर से पुट्टारंगशेट्टी ने भारतीय जनता पार्टी के वी. सोमन्ना को हराया। मुख्यमंत्री ने शनिवार को 24 नए मंत्रियों को शामिल कर अपने मंत्रिपरिषद का विस्तार किया।

SHARE