टुकड़े-टुकड़े गैंग आज कांग्रेस को पूरी तरह घेर चुकी है,  आपकी संतान की संपत्ति मुसलमान को देना चाहते हैं

टुकड़े-टुकड़े गैंग आज कांग्रेस को पूरी तरह घेर चुकी है,  आपकी संतान की संपत्ति मुसलमान को देना चाहते हैं। हिमाचल के हमीरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कांग्रेस के हाथ के साथ विदेशी ताकतों का हाथ नजर आता है। वो आपकी संतान की संपत्ति मुसलमान को देना चाहते हैं। ठाकुर ने कहा जो देश के परमाणु हथियार को खत्म करना चाहते हैं, जो जातिवाद और क्षेत्रवाद पर देश को बांटना चाहते हैं। टुकड़े-टुकड़े गैंग आज कांग्रेस को पूरी तरह घेर चुकी है और कांग्रेस की सोच पर कब्जा कर चुकी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी जी से मैं पूछना चाहता हूं कि जब राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री बने तो उससे पहले कानून था कि इंदिरा गांधी जी के निधन के बाद उनकी संपत्ति का 55 फीसदी हिस्सा देश के खजाने में जाना चाहिए था, लेकिन राजीव गांधी ने कानून बदल दिया और अपनी संप्पति बचा ली अब राहुल गांधी जी ने शादी नहीं की तो कहा आपकी संप्पति ले ली जाए. गांधी परिवार को जब जो सूट करता है वो करते हैं।

कॉन्ग्रेस 5कहा कि अनुराग ठाकुर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने राजस्थान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुसलमानों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार अगर सत्ता में आएगी तो वो आपकी संपत्ति अल्पसंख्यकों को बांट देगी, जिनके पास अधिक बच्चे हैं।

 

SHARE