झारखंड में पीएम नरेंद्र मोदी की दो दिन में होंगी तीन जनसभा, रांची में होगा डेढ़ किमी लंबा रोड शो

झारखंड में पीएम नरेंद्र मोदी की दो दिन में तीन जनसभा होंगी। रांची में डेढ़ किमी लंबा रोड शो आयोजित किया गया है। बीजेपी उम्मीदवार गीता कोड़ा के लिए वोट की अपील करने के लिए पीएम मोदी यहाँ जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके साथ ही शाम करीब 6:30 बजे रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। रांची में मोदी का डेढ़ किमी लंबा रोड शो होना है जिसके लिए एयरपोर्ट से लेकर हर चौराहे पर मोदी के स्वागत की तैयारी की गई है।

रांची एयरपोर्ट से निकलने के बाद हिनू चौक, बिरसा चौक, अरगोड़ा चौक, बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर, हरमू चौक, शहजानंद चौक पर बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता उनका गर्म जोशी से स्वागत करेंगे। इसके बाद भारत माता चौक से रोड शो शुरू होगा जो किशोरगंज चौक, शनिमंदिर चौक, गौशाला चौक और रातु रोड न्यू मार्केट तक ये जारी रहेगा।

यहाँ के जिस इलाके में PM नरेंद्र मोदी का रोड शो होना है वो बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है। खासकर किशोरगंज इलाके में PM को देखने और उसका स्वागत करने के लिए भरी भीड़ उमड़ने की संभावना है। पीएम नरेंद्र मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद 4 मई को वो पलामू और लोहारदगा लोकसभा सीट के लिए भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

SHARE